Header Ads Widget

Responsive Advertisement

प्रयागराज में 560 अनाथ और दिव्यांग बच्चों के संग मनाया गया पांचवां ऑर्फंस स्माइल डे

प्रयागराज में हैप्पी लाइफ फैमिली एंड वेलफेयर सोसायटी द्वारा ऑर्फन्स स्माइल डे जो की प्रत्येक न्यू ईयर के पहले रविवार को अनाथ, गरीब, दिव्यांग बच्चों के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है। अबकी बार प्रयागराज में श्री कटरा रामलीला कमेटी प्रांगण में रविवार को 200 अनाथ, गरीब और दिव्यांग बच्चों के मुस्कान के साथ मुंबई में डी वाई पाटिल के टीचर्स और स्टूडेंट के साथ, 260 कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ,और एनडीआरएफ के जवान महेश कुमार और रामसिंह ने अपने साथियों के साथ 100 गरीब बच्चों की मुस्कान के साथ मनाया गया।

संस्था अध्यक्ष एवम संस्थापक जितेश केसरवानी ने बताया कि अबकी बार कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महापौर प्रयागराज गणेश केसरवानी रहे, जिन्होंने इस कार्यक्रम को अगले वर्ष और जिले में मनाने का संकल्प लिया। विशिष्ट अतिथि दीपशिखा पांडे (सहायक नगर आयुक्त), लल्लू लाल गुप्त"सौरभ", उषा केसरी (अध्यक्ष विशाल संकल्प संस्था), कमालकांत पांडे (सक्षम राष्ट्रीय महासचिव दिल्ली), अनिल कुमार केसरवानी (अन्नू भैया) चीफ वार्डन सिविल डिफेंस प्रयागराज रहे।

इंडियन रोटी बैंक जिला संयोजक हेमा माधवानी

सहयोगी संस्था विशाल संकल्प संस्था रही। जिसमें डॉ अंजलि ने बच्चों को प्यार दिया। विशेष सहयोगी श्री कटरा रामलीला कमेटी के सभी सदस्यों ने इसे भारतवर्ष के लिए गर्व का पल बताया।  संस्था के उपाध्यक्ष शिव बाबू केसरवानी, कोषाध्यक्ष बृजेश केसरवानी और बाकी सदस्य बृजेश केसरवानी, रिषभ गुप्ता, बृजेश, अंकित जी उपस्थित रहे।

इन बच्चों की मुस्कान के लिए उत्तर प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र से काफी व्यापारियों ने सहयोग किया, युवा कार्यकर्ता उत्कर्ष, देवांश केसरवानी ने अपने मित्रों के साथ और मिस स्वीटी ग्रुप के सदस्यों ने भी अपना सहयोग दिया।

इसी दौरान कुछ संस्था से लोग सम्मानित हुए। इंडियन रोटी बैंक जिला संयोजक हेमा माधवानी, जन चेतना संस्थान वागीश मिश्रा, भाविनी वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष पूनम सिंह ने जिन्होंने दिव्यांग और अनाथ एवं गरीब बच्चे को लेकर बहुत बड़ा योगदान रहा। यह जानकारी मीडिया प्रभारी सनी केशरी नें दिया हैँ।

Post a Comment

0 Comments